MBA छात्र के मर्डर मामले में खुलासा, दोस्तों ने ड्रग की हैवी डोज देकर की थी हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 09:58 AM (IST)

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ  ने दो दिन बाद एमबीए छात्र कविश की हत्या से पर्दा उठा दिया है। क्राइम ब्रांच की पड़ताल में खुलासा हुआ है कि कविश की मौत ड्रग्स का हैवी डोज लेने से हुई थी। हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने ड्रग सप्लायर समेत 4 हत्यारोपी दोस्तों को भी गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। 

क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों में अजरोंदा निवासी पिंटू खान पुत्र तहसीन खान,  सेक्टर 22 मछली मार्केट निवासी विशाल उर्फ  सुनना, पर्वतीया कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ  भगीना पुत्र देवनारायण और मछली मार्केट निवासी राम पुत्र सुरेश को गिरफ्तार किया है। इन्हीं आरोपियों ने ओल्ड फरीदाबाद निवासी 24 वर्षीय कविश को यारी दोस्ती में ड्रग्स की हेवी डोज देकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपी मौके से मृतक कविश की जेब से 5 हजार रुपए लेकर फ रार हो गए थे। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ  हत्या का मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज किया गया था।

उल्लेखनीय है कि पूछताछ में सामने आया कि मृतक कविश एमबीए का छात्र था जो कि देहरादून में पढ़ता था। कविश हाल ही में फरीदाबाद आया था। कविश के फरीदाबाद आने पर आरोपी पिंटू, मृतक कविश को स्कूटी पर बैठाकर बाटा चौक कपड़े खरीदने के लिए ले गया। उसके बाद आरोपी पिंटू कविश को नशे का इंजेक्शन लेने के लिए दीपक उर्फ भगीना के पास ले गया। आरोपी दीपक उर्फ भगीना ने आरोपी पिंटू को नशे के इंजेक्शन उपलब्ध कराए थे। उसके बाद मच्छी मार्केट से आरोपी पिंटू ने आरोपी राम पुत्र सुरेश से स्मैक खरीदी। इसके बाद आरोपी पिंटू कविश को लेकर प्रेस कॉलोनी चला गया जहां पर मौजूद विशाल उर्फ सुनना ने इंजेक्शन भरा और कविश को कहा कि काफी दिन बाद आया है तुझे ड्रग्स की हेवी डोज देनी पड़ेगी। ड्रग्स और स्मैक की हेवी डोज देकर उसकी हत्या कर दी थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ के द्वारा आज आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। मामले की जांच जारी है। अगर अन्य आरोपियों की संलिप्तता पाई गई तो उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static