जन्मदिन की पार्टी में गई एमबीबीएस छात्रा की हादसे में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 06:52 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में पढ़ रही एमबीबीएस की छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक छात्रा रुचि रोहतक जिले के छोटू राम नगर की रहने वाली थी। रूचि देर रात अपनी सहेली के जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ मुरथल ढाबे पर खाना खाने के लिए आई थी। बताया जा रहा है कि यहां से वापस जाते हुए उसकी गाड़ी रास्ते में पलट गई और इस दौरान रूचि की मौत हो गई। वहीं रूचि के परिवार वालों ने रूचि की हत्या की आंशका जताई है। 

परिजनों ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जब वे मौके पहुंचे तो वहां उसकी सहपाठी छात्राओं ने बताया कि मुरथल ढाबे पर जाते समय रूचि की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, जिससे उसकी मौत हुई है। परिजनों का कहना है कि छात्राएं बार-बार अपनी बात बदल रही थीं जिससे उन्हें शक हुआ। कभी छात्राएं रूचि के कार ड्राइविंग करने तो कभी सन रूफ पर खड़े होने की बात कह रही थीं। इससे परिजनों को आशंका है कि रूचि की हत्या की गई है और वे इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहते हैं।

मामले की जांच कर रहे गन्नौर थाने के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी कि आज सुबह महिला मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस छात्रा जन्मदिन की पार्टी के दौरान मुरथल ढाबे पर खाना खाने गई थी। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हुई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static