मेडिकल छात्र ने पिता की रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 05:01 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): हरियाणा के करनाल में एक मेडिकल छात्र ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक आर्यन, बंगलूरू के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा था और एक महीने पहले ही अपने घर करनाल आया था। मामले की सूचना मिलने पर निसिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

आर्यन के पिता ने बताया कि जब बेटे ने खुद को गोली मारी, उस समय वे अपनें क्लीनिक पर मरीज देख रहे थे। जैसे ही उन्होंने बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे भागकर ऊपर गए, जहां उन्होंने देखा कि आर्यन ने खुद को गोली मार ली थी और कमरे में खून बह रहा था। उन्होंने बताया कि एमबीबीएस में आर्यन का यह फाइनल ईयर था। एक महीने पहले ही वह घर पर आया था, घर पर कोई ऐसी बात नहीं हुई, जिससे वह ऐसा कदम उठाता। उन्होंने बताया कि आर्यन बीमार था औक उसका इलाज भी चल रहा था। लेकिन उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा तदम भी उठा सकता है।

इंस्पेक्टर अजैब सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कपूर अस्पताल संचालक के बेटे ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों ने बताया कि 23 साल का आर्यन एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल वह बीमार चल रहा था और गुरुग्राम से उसका इलाज करवाया जा रहा था। इंस्पेक्टर सिंह ने बताया कि आर्यन ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारी है। अलग-अलग टीमें मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static