महबूबा मुफ्ती अब अनुच्छेद 370 को भूल राजनीति से रिटायरमैंट लें : विज

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 08:51 AM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय) : गृह मंत्री अनिल विज ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के दोबारा अनुच्छेद 370 लगवाए जाने के बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सही मायनों में महबूबा मुफ्ती अपनी रिटायरमैंट घोषित कर रही हैं, क्योंकि अनुच्छेद 370 अब किसी भी हालत में नहीं लगने वाली है। उस वक्त के प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने एक बार अनुच्छेद 370 लगाने की गलती की थी,लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं इसलिए महबूबा अनुच्छेद 370 लगवाने के सपने छोड़ दें और जो तिरंगे का अपमान किया है उसके लिए उन्हे कभी माफ नहीं किया जा सकता। 

वहीं, भाजपा द्वारा घोषणा पत्र में कोरोना वैक्सीन को बिहार में मुफ्त देने की घोषणा को लेकर विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए विज ने कहा कि यह कुछ गलत नहीं है, क्योंकि घोषणा पत्र पार्टी की प्राथमिकताओं का दस्तावेज होता है। इसका मतलब ये होता है कि सरकार बनेगी तो उन प्राथमिकताओं को पूरा करेंगे और कोरोना वैक्सीन सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इससे पहले भी पाॢटयां मैनिफैस्टो में साइकिल,लैपटॉप, टैलीविजन देने की घोषणा करती आई हैं और इस तरह की घोषणाएं होती आई हैं। गृह मंत्री ने बताया कि एस.पी. से जींद गैंगरेप की जानकारी ली है। यह घटना दिल्ली की है लेकिन मामला जींद में दर्ज करवाया गया है। एस.पी. को निर्देश दिए हैं कि उचित कार्रवाई की जाए।

’कांग्रेस को रेप से लेना-देना नहीं, सिर्फ भाजपा शासित राज्यों का विरोध करना मकसद’ 
पंजाब में बच्ची के साथ रेप पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हाथरस घटना को लेकर राहुल और प्रियंका गांधी दल बल सहित ड्रामा कर वहां गए थे, लेकिन होशियारपुर में जहां कांग्रेस की ही सरकार है, उधर का रुख कब करेंगे, ये देश देख रहा है। बात-बात पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी के पेन की स्याही भी शायद होशियारपुर बारे खत्म हो गई है। इससे स्पष्ट हो गया कि रेप से कुछ लेना देना नहीं है, भाजपा शासित राज्यों का विरोध करना मकसद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static