रिश्वत लेते एमजी सोलंकी का सुपरवाइजर गिरफ्तार, नौकरी लगवाने के लिए की पैसों की डिमांड

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 05:55 PM (IST)

अंबाला (अमन): हरियाणा में आउटसोर्सिंग की नौकरियों को लेकर पैसों के लेनदेन के आरोप वर्षो से लगते आ रहे है। आज अंबाला विजिलेंस की टीम ने एक ऐसे ही मामलें का भंडाफोड़ किया है। अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल के ऑक्सीजन वार्ड में तैनात आउटसोर्सिंग कंपनी एमजी सोलंकी के सुपरवाइजर को नौकरी की एवज में रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए राजेश ने गुरजीत से नोकरी लगवाने के लिए 75 हजार की डिमांड की थी। जिसकी शिकायत गुरजीत ने विजिलेंस को की थी वही गिरफ्तार राजेश ने मीडिया के सामने अपना जुर्म कबूल किया है ।

आज विजिलेंस टीम ने नोकरी की एवज में 75 हजार रुपए मांगने के आरोप में अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में तैनात राजेश नामक युवक को गिरफ्तार किया है। राजेश आउटसोर्सिंग कंपनी एमजी सोलंकी में सुपरवाइजर है और वह सरकारी अस्पताल के ऑक्सीजन वार्ड में काम करता है। जहाँ से विजिलेंस की टीम ने आज उसे गिरफ्तार किया।

जानकारी देते हुए विजिलेंस के डीएसपी ने बताया कि हमारे पास गुरजीत सिंह नामक युवक की शिकायत आयी थी कि राजेश उससे फोर्थ क्लास आउटसोर्सिंग नोकरी के लिए 75 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है जिसमे से आज राजेश ने 10 हजार रुपए ले भी लिए थे गुरजीत की शिकायत पर हमने कार्रवाई करते हुए राजेश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से 10 हजार रूपए भी बरामद किए गए हैं कल राजेश को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जांच कर पूरे मामलें को सुलझाया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static