प्रवासी मजदूर की गला दबाकर हत्या, खेत में चारपाई पर पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 08:36 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर के एक गांव में प्रवासी मजदूर की गला घोटकर हत्या कर दी गई। हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे और हत्या करने वाले कौन लोग है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।

मृतक की पहचान शम्भूमंडल निवासी बिहार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार कुछ रोज पूर्व बिहार प्रदेश का रहने वाला शम्भू मंडल यहां झज्जर के गांव भूरावास में धान की कटाई के लिए मजदूरी करने आया था। यहां आए हुए उसे अभी कुछ ही दिन हुए थे कि उसका शव गांव भूरावास में ही एक खेत में चारपाई पर ही पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची मामले की छानबीन करने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। 

पुलिस मामले को हर पहलू से जोड़कर देख रही है और अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अभियोग अंकित किया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव अस्पताल के डेड हाऊस में रखवा दिया। पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। मृतक के परिजनों के शुक्रवार को पहुंचने की उम्मीद है। उसके बाद ही मृतक का शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static