बैंक में कैश जमा करवाने पहुंचे ग्राहक से डेढ़ लाख की चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 10:01 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : दादरी के लोहारू रोड स्थित पंजाब नैशनल बैंक में कैश जमा करवाने आए उपभोक्ता के डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए। चोरी की अंजाम बैंक परिसर में ही दिया गया। बैंक के सी.सी.टी.वी. फुटेज में 2 किशोर बच्चे रुपए चोरी करते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज में नजर आ रहे बच्चों की तलाश आरम्भ कर दी है।

मंगलवार को शहर के वार्ड-14 निवासी विक्की लोहारू रोड स्थित पंजाब नैशनल बैंक में 2 लाख रुपए जमा करवाने आया था। जब वह कैश काऊंटर पर खड़ा होकर फार्म भरने लगा तभी, उनके रुपए काऊंटर पर ही रख दिए। जब विक्की ने पलभर के लिए दूसरी तरफ देखा तो उसके पीछे खड़ा करीब 15 साल का किशोर डेढ़ लाख रुपए उठाकर फरार हो गया। जब विक्की ने रुपयों की तरफ देखा तो डेढ़ लाख रुपए गायब मिले।

वह तुरंत बैंक के गेट की तरफ भागा लेकिन जब तब किशोर भागने में कामयाब हो गया। सूचना के बाद सिटी पुलिस बैंक परिसर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक की सी.सी.टी.वी. फुटेज देखी तो एक किशोर विक्की के पीछे खड़ा दिखाई दिया। जो विक्की को ध्यान दूसरी तरफ होते ही रुपए उठा लेता है। फुटेज में आरोपी किशोर के साथ एक अन्य युवक भी दिखाई दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static