चेयरमैन चुनाव में गठबंधन से अलग-थलग नजर आए बबली, मंत्री के भाई बोले- छल और बल का हुआ प्रयोग

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 09:40 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश) : शनिवार को जिला परिषद में चेयरमैन व उप-चेयरमैन के चुनाव संपन्न हुए। वार्ड नंबर 6 से पार्षद सुमन खिचड़ ने चेयरपर्सन पद पर जीत हासिल की। वहीं वार्ड नंबर 16 की पार्षद कैलाश रानी उप-चेयरपर्सन बनीं। जिला परिषद चेयरमैन के इस चुनाव में बीजेपी-जेजेपी और पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली में कड़ा मुकाबला नजर आया। बीजेपी और जेजेपी ने फतेहाबाद के विधायक दुड़ा राम के घर पर मीटिंग कर सुमन खिचड़ को अपना उम्मीदवार घोषित किया। वही देवेंद्र सिंह बबली का समर्थन वार्ड नंबर 4 के पार्षद सीमा रानी के साथ था। 12 पार्षदों को अपने साथ लेकर चेयरमैन सुभाष बराला, जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, विधायक दुड़ाराम जिला परिषद चेयरमैन के कार्यालय में पहुंचे। दूसरी ओर देवेंद्र बबली के भाई विनोद अपने साथ 6 पार्षदों को लेकर पहुंचे और उसके बाद चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई। चुनाव खत्म होते-होते पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली भी जिला परिषद के कार्यालय में पहुंच गए। इस दौरान सुमन खीचड़ ने 2 वोटों से जीत हासिल की। इस पूरे चुनाव में देवेंद्र बबली अलग-थलग नजर आए।

 

PunjabKesari

 

पंचायत मंत्री के सामने बीजेपी समर्थकों ने की नारेबाजी

 

देवेंद्र सिंह बबली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गठबंधन उम्मीदवार की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि सभी लोग मिलकर विकास करेंगे। इतना कहकर देवेंद्र सिंह बबली वहां से निकल गए। जाते समय देवेंद्र बबली के सामने बीजेपी के समर्थकों ने हूटिंग की और विधायक दुड़ाराम, सुभाष बराला और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके जवाब में देवेंद्र बबली के समर्थकों ने भी बबली जिंदाबाद के नारे लगाए।

 

बबली के भाई बोले- चुनाव में चोर-लुटेरे हैं शामिल

 

पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली के भाई विनोद कुमार ने कहा कि चुनाव में छल और बल का प्रयोग हुआ है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में चोर लुटेरे शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद से लेकर टोहाना तक सभी चोर उचक्के इकट्ठे हो गए हैं। विनोद कुमार ने कहा कि उनके कई पार्षदों पर दबाव बनाया गया। यही कारण रहा कि उनके समर्थन वाली उम्मीदवार जीत नहीं पाई।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static