मंत्री देवेंद्र बबली का बयान- भूपेंद्र हुड्डा निभा रहे हैं विपक्ष के नेता का राजनीतिक धर्म

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 09:04 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा सरकार में पंचायत एवं विकास मंत्री देवेंद्र बबली का कहना है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा तो अपना विपक्ष के नेता का राजनीतिक धर्म निभा रहे हैं, तो वह कैसे सरकार की बड़ाई कर सकते हैं। सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से ही उनकी राजनीति चलती है। देवेंद्र बबली आज रोहतक स्थित जेजेपी पार्टी कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा की हर एक विधानसभा में जेजेपी 5000 सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब के जो चुनाव परिणाम आए हैं, उन परिणामों का कोई भी असर हरियाणा पर नहीं पड़ने वाला। केंद्र में जिस की सरकार रही है हरियाणा में भी उसी की सरकार बनी है। साथ उन्होंने कहा देवेंद्र बबली गलत को गलत और सही को सही कहने वाला आदमी है। अगर सरकार में भी कुछ खामियां हैं तो वह उसको भी गलत कहने में गुरेज नहीं करेंगे।

वहीं उन्होंने गांवो में पीने के पानी तथा पानी निकासी की समस्या को लेकर कहा कि सरकार ने इस बार बजट में काफी प्रावधान रखा है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि किसी भी प्रकार की दिक्कत गांव में नहीं आने दी जाएगी। जल जीवन मिशन के तहत हरियाणा में 80% साफ सुथरा पीने का पानी सप्लाई किया जा रहा है। लेकिन अगर फिर भी कोई समस्या है तो उसका समाधान किया जाएगा।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static