किसानों और पीटीआई टीचरों के बीच फंसे कृषि मंत्री, भारी पुलिस बल हुआ फेल

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 06:59 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): नए कृषि विधेयकों को केंद्र सरकार द्वारा कानून बनाए जाने के बाद भाजपा के मंत्रियों का विरोध शुरू हो गया है। हरियाणा और पंजाब में इन विधेयकों को लेकर पुरजोर विरोध प्रचल रहा है। वहीं आज गोहाना के बरोदा हलके के गांव मुंडलाना में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल का किसानों ने जमकर विरोध करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए। इस विरोध में हरियाणा के बर्खास्त पीटीआई टीचर्स भी किसानों के समर्थन में आए। बीजेपी सरकार और कृषि मंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

किसानों और पीटीआई टीचर्स के विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल गांव में तैनात किया गया, लेकिन भारी पुलिस के बावजूद किसानों ने कृषि मंत्री के खिलाफ नारे के साथ काले झंडे लगाते रहे। कृषि मंत्री जेपी दलाल बरोदा उप चुनाव के प्रभारी हैं और वे गांव मुंडलाना में एक चुनावी जन सभा को संबोधित करने के लिए आए थे। 

कृषि मंत्री जयप्रकाश ने कहा उनके बरोदा हलके के दौरे हैं और वो इस दौरान 250 करोड़ रुपए की परियोजना का काम बरोदा हलके के लिए करेंगे। जो काम आज तक नहीं हुआ वो काम बीजेपी सरकार ने पिछले 6 महीने के दौरान किया है। उन्होंने कहा कि किसी का इस तरह से विरोध करना अच्छी बात नहीं है। 25 तारीख के किसानों के भारत बंद के ऐलान को लेकर कृषि मंत्री ने कहा कि भारत बंद का ऐलान किसानों नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static