मंत्री राव इंद्रजीत की BJP को चेतावनी, बेटी को टिकट न मिलने पर बड़ा कदम उठाने की कही बात

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 10:04 PM (IST)

नांगल चौधरी(भालेंद्र): दक्षिण हरियाणा में अपनी राजनीतिक धाक रखने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने 2024 के चुनावों से पहले भाजपा को बड़ी चेतावनी दे डाली है। मंत्री राव ने बेटी आरती के चुनाव लड़ने को लेकर भरे मंच से बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि हमने 2 बार चुनावों में भाजपा की मदद की, लेकिन दोनों बार आरती को टिकट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि इस बार भी यदि बेटी आरती को भाजपा से टिकट नहीं मिलता है तो भी आरती चुनाव लड़ने से पीछे नहीं हटेगी। राव ने कहा कि बेटी आरती ने इस बार खुद चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है, जिसे मैं खुद भी नहीं रोक पाऊंगा।

 

PunjabKesari

 

दरअसल मंत्री राव इंद्रजीत सिंह शुक्रवार को नारनौल के गांव धौलेड़ा में पहुंचे थे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा हाईकमान को बातों ही बातों में चेतावनी दे डाली।

 

परिवारवाद के आरोप से बचने के लिए काटी गई थी टिकट

 

बता दें कि साल 2019 में हुए विधानसभा चुनावों में राव इंद्रजीत की बेटी आरती भी टिकट की दावेदार थीं, लेकिन कहा जाता है कि भाजपा परिवारवाद को बढ़ावा नहीं देती, ऐसे में लगातार दो बार इंद्रजीत की बेटी आरती का टिकट काट दिया गया। ऐसे में अब बेटी आरती के लिए खुद राव इंद्रजीत खुलकर मैदान में उतर आए हैं और जिस तरह से उन्होंने आरती के चुनाव लड़ने की बात कही है, वो कहीं ना कहीं भाजपा के लिए चेतावनी से कम नहीं है। फिलहाल राव इंद्रजीत के इस बयान के बाद बड़ा सवाल यह है कि क्या भाजपा इस बार परिवारवाद को नजरअंदाज कर राव की बेटी को टिकट देगी, या फिर ऐलान के मुताबिक आरती पार्टी से बगावत करते हुए चुनाव मैदान में कूदेंगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static