नाबालिगा को शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, फोटो वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 08:12 AM (IST)

यमुनानगर : 16 वर्षीय नाबालिगा से युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी किशोरी को फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने किशोरी से शादी करने से मना भी कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सैक्टर-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की माता ने बताया कि वह शहर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। उसकी बेटी कुछ दिनों से उसके साथ अस्पताल जा रही थी। वहां प्रताप नगर के गुलाबगढ़ गांव निवासी तनुज के रिश्तेदार सोहन लाल दाखिल थे। तनुज उनसे मिलने के लिए रोजाना अस्पताल में आता था, जहां पर उसकी बेटी की तनुज से मुलाकात हुई व उनमें बातचीत होने लगी। तनुज ने सफायर होटल के नजदीक एक कमरा किराए पर ले रखा था। एक दिन तनुज बातों में उलझा कर उसकी बेटी को अपने साथ कमरे में ले गया और उससे कहने लगा कि वह उससे शादी करेगा। 

इसके बाद तनुज ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। वह उससे ब्लैकमेल करने लगा कि यदि इस बारे में उसने किसी को बताया तो वह उसकी फोटो और वीडियो को वायरल कर उसके माता-पिता को दिखा देगा। इसकी शिकायत उन्होंने बाल कल्याण समिति को दी। जांच अधिकारी महिला थाने की ए.एस.आई. मीना ने बताया कि आरोपी तनुज के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static