नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, घर के पास नल से पानी भरने के लिए गई थी पीड़िता

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 10:05 AM (IST)

करनाल : असंध कस्बे के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार असंध कस्बे के एक गांव में एक बच्ची का पिता दवाई लेने हुए यू.पी. गया था। बच्ची की माता बीमार चल रही है। जिस कारण सुबह करीब 5 बजे बच्ची घर के पास नल से पानी भरने के लिए गई।

इस दौरान गांव का ही एक युवक आया, जिसने बच्ची का मुंह दबा लिया और उसे साइड में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बताई, जिसकी बात सुनकर उसकी मां ने मामले की शिकायत महिला थाना को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने बच्ची का मैडीकल करवाया। कल बच्ची को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा, जहां उसकी काऊंसिलिंग की जाएगी। महिला थाना प्रभारी रेखा रानी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सरपंच पर मामला दबाने का अरोप
बच्ची के परिजनों ने ग्राम सरपंच पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने इस मामले में समझौता करने के लिए दबाव बनाया व पैसे लेकर चुप रहने की भी बात कही गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static