पत्थरों से कुचलकर 6 वर्षीय मासूम की हत्या

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 07:52 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : गांव बासकूसला में पत्थर से कुचलकर 6 वर्षीय मासूम की हत्या करने का मामला सामने आया है। मासूम शुक्रवार शाम को पास की दुकान से फ्रूटी लेने के लिए गई थी। मासूम का शव लहूलुहान हालत में घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर मिला। सूचना मिलते ही आईएमटी थाना पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति ने बताया कि वह मानेसर की एक कंपनी में हेल्पर है। शुक्रवार शाम को जब वह ड्यूटी से घर आया तो उसकी बेटी ने फ्रूटी पीने के लिए रुपए लिए और दुकान पर चली गई। करीब आधे घंटे तक जब यह बच्ची नहीं लौटी तो पिता घबरा गए और बच्ची को ढूंढने के लिए निकले। पिता ने दुकान पर जाकर पूछा तो पता चला कि बच्ची फ्रूटी लेकर वापस चली गई है। इस पर उसने तलाश और तेज करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

जांच के दौरान एक व्यक्ति को बच्ची लहूलुहान हालत में घर से करीब 200 मीटर दूर खेतों में पड‍़ी मिली। जिसे वह लेकर आया और लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। एसीपी मानेसर सुरेश कुमार ने बताया कि बच्ची के सिर व चेहरे पर पत्थर से वार किए गए थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static