छात्र के आत्महत्या का मामला: परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार, लड़के की फेसबुक खंगाल रही है पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 04:50 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित)- सिटी के पॉश डीएलएफ फेज़ 5 के कोर्टन एस्टेट सोसाइटी की 11 वी मंजिल से क़ुद कर नाबालिग की आत्महत्या मामले में मृतक छात्र के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है। दरअसल बीती 4 मई को इसी फ्लैट की बॉलकोनी से क़ुद कर 12 वी क्लास के छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आया था। मृतक के परिजनों की माने तो उनका बेटा 4 मई को काफी खुश था और सभी ने एक साथ खाना खाया और सोने के लिए अपने अपने कमरों में चले गए थे। मृतक की माँ की माने तो कुछ देर बाद अचानक इंटर कॉम की बेल लगातार बजने से उनकी नींद खुली और शोर की आवाज़ सुनाई देने लगी। उन्होंने जब भा बालकॉनी से नीचे देखा तो उनका बेटा नीचे खून से लथपथ पड़ा था।

वहीं आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लड़की ने मृतक पर काफी गंभीर आरोप लगाने का दावा किया था, वहीं इस मामले में मृतक के पिता की माने तो उसके बेटे के खिलाफ गलत और मनगढ़ंत आरोप लगाए गए थे  जिसके बाद उनका बेटा काफी परेशान हो गया और इसी परेशानी में उसने 11 वी मंजिल की इसी बालकोनी से क़ुद कर आत्महत्या कर ली।

इस मामले में पुलिस सूत्रों की माने तो शुरुवाती जांच में मृतक का मोबाइल फोन कब्ज़े में ले लिया गया है और साइबर सेल म्रतक का सोशल मीडिया अकाउंट को खंगलाने में जुटी है। हालांकि सोशल मीडिया पर लगाये गए आरोपो से नाबालिग ने परेशान हो आत्महत्या की है इसकी जांच में पुलिस जुटी है लेकिन परिजनों ने इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस को लिखित शिकायत दे इंसाफ की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static