चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, तलाक का झांसा दे लिया झांसे में

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 09:03 AM (IST)

यमुनानगर : तलाक करवाने के बहाने एक युवक वकील से मिलने की बात कहकर महिला को कुरुक्षेत्र के होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया व वीडियो एवं फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म करता रहा। आखिरकार पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

छप्पर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मार्च 2020 में अंबाला के एक गांव में शादी हुई थी, लेकिन अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों के व्यवहार से तंग आकर वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी। अनबन होने पर जून, 2020 में वह अपने मायके आ गई। वहीं उसके माता-पिता तलाक के लिए राजी नहीं थे। महिला ने बताया कि उनके गांव के ही बॉबी व उसकी मां के साथ उसकी जान-पहचान थी। उसने उन्हें पति से तलाक लेने की बात बताई। इस पर आरोपी बॉबी ने उसे बताया कि वह अपने जानकार वकील से बात कर उसका तलाक करवा देगा और नौकरी भी दिलवाएगा।

बता दें कि 9 जून को जब उसके माता-पिता उसकी बहन के घर गए हुए थे तो बॉबी उसके घर पर आया और उसे तलाक के लिए वकील के पास कुरुक्षेत्र चलने को कहा। इसके बाद वह आरोपी के साथ कुरुक्षेत्र चली गई। वहां उससे कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर करवाए गए। वकील व आरोपी बॉबी ने कुछ महीनों में उसका तलाक होने का आश्वासन दिया। इसके बाद बॉबी उसे चाय पिलाने के बहाने कुरुक्षेत्र के एक होटल में ले गया, जहां आरोपी ने उसे चाय पीने को दी। चाय पीते ही उसे नशा हो गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया व उसकी अश्लील फ ोटो खींचने सहित वीडियो भी बना ली। 

इसके बाद आरोपी उसे अपने साथ यमुनानगर की एक कॉलोनी में ले गया, जहां आरोपी ने उसे एक कमरे में रखा। इसके बाद आरोपी उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसके लापता होने की शिकायत भी छप्पर थाना पुलिस में दी गई। एक दिन आरोपी बॉबी के पिता व बहन उसके पास आए और उसे कोर्ट में ले गए, जहां उन्होंने उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बॉबी के पक्ष में बयान दिलवाए। इसके पश्चात आरोपी फि र से उसे अपने साथ ले गए। 9 अगस्त को वह आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपनी मौसी के घर पहुंची। इसके बाद उसने घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक बॉबी, उसके भाई रवि, मां किरणा देवी, पिता मांगा राम, बहन शोभा रानी के खिलाफ  दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ए.एस.आई. अमरदीप का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static