एक्सिस बैंक की ATM को काटने का प्रयास, मशीन में थे करीब 10 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 05:13 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण)- बहादुरगढ़ में अज्ञात चोरों ने एक्सिस बैंक की एटीएम को काटने का प्रयास किया। लेकिन चोर वारदात करने में कामयाब नहीं हो पाए जिसकी वजह से एटीएम में रखा 10 लाख रुपये से ज्यादा का कैश लुटने से बच गया।

वारदात बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर की है जहां मुख्य बाजार के बीच एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ है। यहां रात के समय अज्ञात चोरों ने बैंक की एटीएम को काटने का प्रयास किया। चोरों ने पहले तो एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश की और उसके बाद गैस कटर के माध्यम से उसे काटने का प्रयास किया लेकिन चोर एटीएम मशीन को पूरी तरह से काट नहीं पाए। 

हैरानी की बात यह है कि बैंक की ओर से अब तक इस संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस को लिखित रूप में नहीं दी गई है हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपने स्तर पर मामले की जांच में जुट गई। गौर रहे कि बैंक के अधिकारियों की लापरवाही भी इस मामले में पूरी तरह से देखने को मिल रही है, क्योंकि एक्सिस बैंक के अधिकारियों ने ना तो इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी और ना ही बैंक की एटीएम पर कोई गार्ड नियुक्त कर रखा है। ऐसे में चोरों के हौसले बुलंद हैं और ऐसी वारदातों पर नकेल कसने में बैंक के अधिकारी भी पुलिस का साथ नहीं दे रहे। इस संबंध में पुलिस का भी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static