झगड़े की शिकायत पर पहुंची पुलिस पर किया हमला, एक गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 10:22 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भोंडसी थाना क्षेत्र में झगड़े की शिकायत पर पहुंची पुलिस कर्मियों पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। एक क्लीनिक में झगड़े की शिकायत पर जब पुलिस पीसीआर पहुंची तो कई युवकों ने पहले पीसीआर में गाड़ी से सीधी टक्कर मारी, फिर पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दो पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई, जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। क्राइम ब्रांच व भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश की, लेकिन आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने दो नामजद समेत कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गांव रिठोज स्थित चिरंजीवी क्लीनिक में मंगलवार की रात करीब 11 बजे पेट दर्द दवा लेने के लिए रिठोज निवासी संदीप व मनीष गए थे। जहां 15 रुपए की दवा लेकर पैसे नहीं देने को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों युवकों ने यह कहते हुए मारपीट शुरू कर दी कि उनसे भी पैसे लोगे। इसपर क्लीनिक के कर्मचारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे दी। सूचना के बाद पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंच गई जब तक आरोपी वहीं थे। इस पर नशे में धुत्त दोनों आरोपियों ने पहले पुलिस पीसीआरमें स्विफ्ट गाड़ी से जोरदार टक्कर मारी। जिससे पुलिस कर्मी गाड़ी से कूद गए। दोबारा टक्कर मारने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। इसके बाद आरोपियों ने कुछ अन्य युवकों को भी बुला लिया और पुलिस कर्मियों पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पीसीआर में भी तोड़फोड़ कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी। वहीं पुलिस कर्मियों ने बचाव के लिए थाना में कॉल कर पुलिस कर्मियों को बुलाया। तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मारपीट में एक अनिल हेडकांस्टेबल व सिपाही मोहित व एक अन्य सिपाही घायल हो गए।

 

आधे घंटे तक मचाया तांडव:

आरोपियों ने करीब आधे घंटे तक तांडव किया। इस पूरी घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। ऐसे में आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस के अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच व थानों की पुलिस को लगा दिया। वहीं भोंडसी थाना के एडिशनल एसएचओ मुकेश कुमारका कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस मामले की जांचकर रहे एएसआई ज्ञानेन्द्र ने बताया कि इस मामले में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गएहैं। जिनमें एक मामला क्लीनिक के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने व दूसरा मामला पुलिसकर्मियों के बयान पर दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static