घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला, गाड़ी तोड़कर परिवार वालों को पहुंचाई चोट

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 09:48 AM (IST)

करनाल (केसी आर्या) : करनाल के उत्तम नगर में एक घर में घुसकर शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने गाड़ी तोड़ दी और परिवार वालों को भी चोट पहुंचाई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोटिल हुए लोगों को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। 

जानकारी अनुसार ये टूटी हुई गाड़ी का शीशा, ये गाड़ी में पड़े डंडे और पत्थर इससे पता चलता है कि किसी ने गाड़ी पर जबरदस्त हमला किया है। दरसअल करनाल के उत्तम नगर में एक युवक पर आरोप लगा है कि वो घर की छत पर खड़ा होकर पड़ोस के घर में रहने वाली लड़की को देखकर अश्लील हरकत था। उस युवक को समझाया गया जो अश्लील हरकत कर रहा था तो मामला बातचीत करके शांत हो गया, लेकिन अगले दिन उस युवक के मन मे गुस्सा था और उसने अपने साथियों को बुलाकर पड़ोस के घर में हमला करवा दिया। हमले में घर में मौजूद 2 महिलाओं को चोट आई जिनमें से एक महिला गर्भवती भी है। वहीं गाड़ी और घर पर जमकर ईंटे , पत्थर बरसाए। जिन लोगों को इस घटना में चोट आई उन्हें मेडिकल के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। 

फिलहाल पुलिस पड़ोस में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों से भी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है तथा आस पड़ोस के लोगों से भी मामले को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द काबू किया जा सके। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static