बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 10:39 AM (IST)

 

करनाल (के.सी.आर्या) : करनाल के बड़ा गांव में रविवार देर रात को बदमाशों द्वारा घर में घुसकर युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है जहां युवक के ऊपर 5 राउंड फायरिंग की गई। वहीं घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी अनुसार करनाल के बड़ा गांव में जहां पर देर रात घर में घुसकर 24 साल के युवक के ऊपर फायरिंग की जाती है। बाइक पर सवार होकर गांव में 2 लोग आते हैं और अंकित के घर का पता पूछते हैं। पता पूछने के बाद एक बदमाश बाइक पर सवार रहता है और दूसरा घर में घुसकर अंकित को बुलाता है। अंकित जब बाहर आता है तो उसके ऊपर फायरिंग होती है।  इस वारदात में बदमाश की तरफ से 5 राउंड फायरिंग होती है। अंकित को गोली लगने के बाद उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

फिलहाल अभी हमला करने वाले लोग कौन थे इसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने घायल लड़के के भी बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं परिवार के सदस्यों के भी बयान लिए हैं। पुलिस इस बात को लेकर भी जांच कर रही है कि अंकित की कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static