बदमाशों ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 08:33 AM (IST)

 

हांसी(संदीप) : हांसी में देर रात तोशाम रोड़ पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने लूट के इरादे से दुकान मालिक पर फाइरिंग कर दी। गोली दुकान मालिक के जांघ में जा लगी। गोली लगने के बाद दुकानदार ने हमलावारों को पकड़ने का प्रयास किया। परंतु हमलावार मौके पर ही पिस्तौल फैंक वहां से फरार हो गए। घायल हालत में दुकान मालिक को हांसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, परंतु गंभीर हालत होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही शहर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरिंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंच सुराग जुटाने शुरू कर दिए। जानकारी के अनुसार शेखपुरा निवासी 25 संदीप हुड्डा की तोशाम रोड़ पर हुड्डा एग्रो हरियाणा के नाम से दुकान है। देर रात वह दुकान पर अपने एक दोस्त के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान में आए और उन्होंने बंदूक दिखाते हुए संदीप से पैसे देने की बात कही। इसी दौरान आरोपि युवकों ने संदीप पर फायरिंग कर दी।

गोली संदीप के जांघ में जा लगी। गोली लगने के बाद संदीप आरोपियो को पकड़ने के लिए उनके पिछे दौड़ने लगा। परंतु हमलावार युवक पिस्तौल को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मौके पर हमलावारों द्वारा फैंकी गई पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व दो गोली के खोल बरामद किए है। घायल संदीप को इलाज के लिए हांसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने संदीप की गंभीर हालत होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार गोली लगने से संदीप को खुन ज्यादा बह गया, जिस कारण उसकी मौत हुई है। संदीप की डेड बॉडी को हिसार के सरकारी अस्पताल में रखा गया है, जहां कल उसका पोस्मार्टम किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static