गन प्वाइंट पर 500 रुपए लूटने बाइक से आए बदमाश, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 02:10 PM (IST)

गुड‍़गांव, (पवन कुमार सेठी): गन प्वाइंट पर 500 रुपए लूटने के लिए बदमाश करीब एक किलोमीटर तक ट्रक के पीछे-पीछे आ गए। बदमाशों ने ड्राइवर को हथियार दिखाकर डरा दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। ड्राइवर ने बाइक का नंबर नोट कर पुलिस को दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, फिरोजपुर झिरका निवासी ताहिर ने बताया कि वह ट्रक चलाता है। 2 मई की देर रात को वह फरीदाबाद के धौंज एरिया में ट्रक में लोड रोडी को खाली कर फिरोजपुर झिरका जा रहा था। जब वह सोहना के पास दोहला रोड पर पहुंचा तो यहां बाइक पर दो युवक उसका पीछा करने लगे। करीब एक किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद उन्होंने बाइक को ट्रक के आगे लगाकर रुकवा दिया। इसके बाद आरोपियों ने उससे 500 रुपए की मांग की। देने से इंकार करने पर दोनों उससे अभद्रता करने लगे और हथियार दिखाकर गोली मारने की धमकी देने लगे। इस पर उसने आरोपियों को 500 रुपए दे दिए। चलते हुए उसने आरोपियों की बाइक का नंबर नोट कर लिया।

 

 उस वक्त तो वह घर चला गया, लेकिन बाद में उसे पता लगा कि पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों चेकिंग के दौरान हथियार समेत गिरफ्तार किया है। इस पर वह शुक्रवार को थाने पहुंचा और अपने साथ हुई आपबीती पुलिसकर्मियों को बताई। इस पर पुलिस ने उनसे शिकायत ले ली। शिकायत में दिए गए बाइक के नंबर को आरोपियों की बाइक के नंबर से मिलाया गया तो वह एक ही निकला। इस पर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static