बदमाशों ने ​​​​​​​व्यापारी के घर पर कारतूस व पत्र भेजकर मांगी फिरौती, न देने पर दी गोली मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 01:45 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद जिले के भूना शहर में मार्बल व्यापारी को गोली मारने के मामले के बाद अब एक और व्यापारी को गोली मारने की धमकी भरा खत और खत के साथ कारतूस भेजकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। व्यापारी के घर आज सुबह एक लिफाफे में धमकी भरा खत और कारतूस घर के गेट पर मिला। व्यापारी राकेश कुमार ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर डीएसपी और भूना थाना एसएचओ सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

PunjabKesari
डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि व्यापारी राकेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में लगी हैं। पुलिस का मानना है कि यह काम इलाके के किसी फिरौती गैंग का ही है और सूत्रों से जैसे ही सुराग मिलेगा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यापारी राकेश कुमार ने बताया कि आज सुबह उसे धमकी भरा पत्र मिला जिसमें धमकी दी गई कि 10 लाख रुपए फिरौती नहीं देने पर उसके बच्चे और उसे गोली मार दी जाएगी।

PunjabKesari
बता दें कि धमकी भरे खत में लिखा गया है कि जिस तरह से मार्बल व्यापारी ने पैसे ना देने की होशियारी दिखाई और उसे गोली मार दी गई थी। ठीक उसी तरह होशियारी दिखाई देने पर तुम्हें भी गोली मार दी जाएगी। खत में आरोपी ने व्यापारी को लिखा कि तूने अपनी बेटी की शादी में काफी पैसे उड़ाए हैं और इसलिए अपनी कमाई का कुछ हिस्सा 10 लाख रुपये के रूप में हमें भी दे। फिरौती की रकम नहीं देने पर व्यापारी को और उसके बच्चे को गोली मारने की धमकी दी गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static