बदमाशों ने पंप मालिक के भतीजे को मारी गोली,  40 हजार रुपये लूटकर फरार

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 05:51 PM (IST)

होडल (हरिओम): होडल थाना इलाका स्थित गढ़ी पट्टी होडल में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने पंप मालिक के भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया और 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान पंप के सेल्समैन व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर चार नामजद व अन्य 10-12 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि राविया पट्टी होडल निवासी महावीर शिकायत दी है कि गढ़ी पट्टी में उसका जय बाबा लालदास पंप के नाम पैट्रोल पंप है। बीती देर शाम को वह और उसका भतीजा आकाश, धर्मेन्द्र व मोहन सिंह सैल्समैन पंप पर मौजूद थे। तभी एक बाइक पर दो युवक पंप पर तेल लेने आए। कर्मचारियों ने उनकी बाइक में तेल डाल दिया और उनसे रुपये मांगे। लेकिन उन्होंने तेल के रुपये देने से इंकार कर दिया। 

इसी बात को लेकर उक्त युवकों ने पंप सैल्समैन मोहन व धर्मेन्द्र के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। वहां मौजूद उसके भतीजे आकाश ने झगड़े को सुलझा दिया और दोनों युवकों को पंप से भेज दिया। करीब 1-2 घंटे बाद उक्त दोनों युवक नितिन निवासी राविया पट्टी व छबीला पुत्र विक्रम व उनके साथ रवि, धंसू व 10-12 नामपता नामालूम युवक बाइकों पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए और आते ही उसके भतीजे आकाश के दोनों पैरों में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। 

उक्त युवकों ने वहां मौजूद सैल्समैन के साथ मारपीट की और पेट्रोल पंप पर तोडफ़ोड़ की। इसके बाद उक्त युवक करीब 40 हजार रुपये व पांच तोले की सोने की चेन को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static