बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार की लाखों रुपए की लूट, वारदात में 3 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 10:49 AM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):  संजय कॉलोनी सेक्टर 23 स्थित राजेंद्र चौक के पास बीती रात बदमाशों ने अग्रवाल किराना स्टोर पर लूटपाट की। बदमाशों ने पहले लूटपाट की और लुटेरों का पीछा कर रहे व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में व्यापारी को दो गोली लगी, जबकि वहां से गुजर रहे एक अन्य व्यक्ति को भी एक गोली लग गई। व्यापारी को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में आईसीयू में दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बल्लभगढ़ के सेक्टर 23 अग्रवाल किराना स्टोर पर 9:30 बजे दो बदमाश हाय और हथियार के बल पर उन्होंने दुकान पर मौजूद मोहित अग्रवाल के साथ मारपीट कर दुकान के गल्ले से लाखों रुपए लूट लिए और वहां से भागने लगे। शोर सुनने पर मोहित अग्रवाल के पिता वेद प्रकाश अग्रवाल बदमाशों के पीछे भागे जहां राजेंद्र चौक पर बदमाशों ने खुद को घिरता हुआ देखकर वेद प्रकाश अग्रवाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में वेद प्रकाश को दो गोली लगी जबकि वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को भी एक गोली लगी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। 

आनन-फानन में परिवार के लोगों ने वेद प्रकाश अग्रवाल व गोलीकांड में घायल अन्य व्यक्ति को बीके अस्पताल में दाखिल कराया। हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को सेक्टर 21 स्थित एशियन अस्पताल में रेफर कर दिया। दरअसल कल रात करीब 9:30 बजे वेद प्रकाश का बेटा मोहित दुकान बंद कर रहा था कि तभी दो बदमाश गन दिखाते हुए अंदर घुस आए। बदमाशों ने पहले मोहित के मुंह पर कट्टे से हमला किया और उसके बाद गले से पैसे मोबाइल फोन और सोने की चेन लूटकर वहां से फरार हो। शोर मचाने पर जब मोहित के पिता वेद प्रकाश बदमाशों के पीछे भागे तो राजेंद्र चौक पर उनकी बदमाशों से आमना सामना हो गया और बदमाशों ने स्वयं को घिरा पाकर वेद प्रकाश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में वेद प्रकाश को दो गोली लगी और वहां से गुजर रहे एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लग गई। घायल वेद प्रकाश की माने तो बीती रात नकाबपोश दो बदमाश आए और उन्होंने उनकी दुकान से करीब साडे ₹300000 और बेटे की चैन लूट ली और मौके से फरार हो गए।

वहीं दुकान बंद कर रहे वेद प्रकाश के बेटे मोहित अग्रवाल की माने तो दो नकाबपोश बदमाश उस समय आगे जब वह अपनी दुकान को बंद कर रहा था। बदमाशों ने उनके मुंह के पास कट्टे का बंटवारा और गले से रुपयों से भरा थैला और उनके गले की चेन तथा मोबाइल फोन लूट कर ले गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static