बदमाशों ने पहले रास्ता पूछने के बहाने रुकवाई कार, फिर पिस्तौल तान कार व नकदी छीनकर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 10:01 AM (IST)

बहादुरगढ़ : गांव भापड़ौदा के पास सड़क पर खड़े 2 युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने से कार को रुकवा लिया और पिस्तौल बल पर कार व 7 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। गुरुग्राम की एक ट्रांस्पोर्ट कंपनी में काम करने वाले गांव बरहाणा निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि वह अपनी कार में सांपला से घर की तरफ आ रहा था। साथ में गांव का बिजेंद्र भी कार में सवार था।

बुधवार रात करीब सवा 9 बजे जब वे सांपला से बेरी रोड पर चांद भट्टा गांव भापड़ौदा से करीब 100 मीटर कुलताना गांव की तरफ पहुंचे तो रास्ते में 2 युवक अपनी गाड़ी रोककर खड़े थे। जिन्होंने रास्ता पूछने के बहाने उनकी गाड़ी रुकवाई। मौका पाकर एक युवक ने मेरी गाड़ी की चाबी निकाल ली और पिस्तौल तान दी। इतने में दूसरा युवक गाड़ी खोलकर पीछे बैठ गया और चाकू निकाल लिया। मुझे पिछली साइड बैठाकर आरोपी खुद ड्राइवर सीट पर बैठ गया।

इसके बाद वे हमें कार सहित इस्माईला गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर ले आए। यहां आरोपियों ने हमें रास्ते में उतार दिया और हमारे मोबाइल फोन, करीब 7 हजार रुपए भी छिन लिए और कार लेकर फरार हो गए। बिजेंद्र और मैं पैदल वापस बेरी रोड पर आए और हमने एक व्यक्ति से मोबाइल लेकर पुलिस को सूचना दी। फिर वहां मौके पर डायल 112 नम्बर की गाड़ी व सांपला थाना की पुलिस आ गई थी। लूटपाट की घटना थाना आसौदा में हुई थी तो अब शिकायत आसौदा थाना पुलिस को दी गई है। उधर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static