बीजेपी विधायक ने दुकानदारों को दी सलाह- बदमाशों से निपटने के लिए दुकान में रखें लट्ठ

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 01:29 PM (IST)

जीन्द (विजेंद्र): हरियाणा में आए दिन बदमाशों द्वारा दुकानदारों को लूटने के मामले सामने आते रहते हैं। बदमाश बिना किसी खौफ के दुकानदार को लूट लेते हैं और फिर बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं। इसी को लेकर आज बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्ढा ने दुकानदारों को बड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि बदमाशों से निपटने के लिए दुकानदार अपनी दुकान में लट्ठ रखें। विधायक ने कहा कि दुकानदारों को अकेले प्रशासन और सरकार के भरोसे नहीं बैठना चाहिए, उन्हें खुद मजबूत होना पड़ेगा। यह बात उन्होंने जीन्द के बाजार में व्यपारियो की मीटिंग को संबोधित करते हुए कही।

दरअसल, जींद में एक दुकानदार से बदमाशों ने 10 लाख रुपए की फिरौती वसूल की है। इसी मामले में जींद के व्यापारी लामबद्ध हो रहे हैं। व्यापारियों में इस मामले को लेकर सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है। आज इसी को लेकर व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग भी जींद में व्यापारियों की मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे। 

वहीं व्यापारियों ने कहा वो सरकार को हर तरह का टैक्स देते हैं, बिल भरते हैं, इसलिए उनकी जान माल की सुरक्षा सरकार करे। उन्होंने कहा कि जान माल की सुरक्षा की मांग उनका अधिकार है, सरकार को इस और ध्यान देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static