सुनीता की मदद के लिए उठे हाथ- विधायक कुंडू ने की साढ़े 8 लाख रुपए देने की घोषणा

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 11:30 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सीसर खास की रहने वाली सुनीता अंतरराष्ट्रीय मेडल जीतने के बाद भी गरीबी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं। लेकिन अब मीडिया के माध्यम से लोगों ने उसकी आवाज सुन ली, आज महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू सुनीता से मिलने पहुंचे और लगभग साढ़े आठ लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर दी। यही नहीं अब वे सुनीता को डाइट के लिए ₹10000 महीना आर्थिक सहायता भी देंगे। बलराज कुंडू का कहना है कि वे सुनीता का सपना साकार करेंगे और अब पावर स्ट्रैंथ वेटलिफ्टर नहीं ओलंपिक वेटलिफ्टिंग में मेडल लेने का सुनीता का सपना साकार करवाएंगे।

इसे लेकर सुनीता काफी खुश है और अब वह वेटलिफ्टिंग में तैयारी कर ओलंपिक में मेडल लाने का सपना देखना शुरू कर चुकी हैं। सुनीता महम विधानसभा के सीसर खास गांव की रहने वाली हैं, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा दिखा चुकी हैं। थाईलैंड में आयोजित प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल तो जीता ही है इसके अलावा उन्होंने स्टेट व डिस्ट्रिक्ट लेवल पर भी काफी मेडल जीते हैं। लेकिन गरीबी के चलते वह अपनी प्रतिभा को आगे नहीं बढ़ा पा रही थी, जिसे लेकर मीडिया सुनीता की आवाज बनी और लोगों ने मदद के लिए अपने हाथ सुनीता की ओर बढ़ा दिए। 

बलराज कुंडू का कहना है कि अब वह सुनीता को पावर स्ट्रेन्थ वेटलिफ्टिंग में नहीं बल्कि एक वेटलिफ्टर के तौर पर ट्रेनिंग दिलवाएंगे और ओलंपिक तक जाने का उसका सपना साकार करने में मदद करेंगे। सुनीता ने कहा कि कि वे सभी का धन्यवाद करती हैं और अब अपनी मेहनत करके देश का नाम विश्व स्तर पर रोशन करेंगी। सुनीता का कहना है कि मीडिया में खबरें आने के बाद बहुत से लोगों के फोन उसके पास आए हैं और बहुत से लोगों ने देश से ही नहीं विदेश से भी मदद करने का आश्वासन दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static