विधायक का अनूठा विरोध : गड्ढों से पटी सडक़ पर रोपे पौधे

9/14/2021 8:41:03 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : अहीरवाल के पिछड़ेपन एवं खस्ताहाल सडक़ों के लिए लोग लगातार विरोध के स्वर मुखिर कर रहे हैं लेकिन आज स्थानीय विधायक चिरंजीव राव ने प्रदेश सरकार के खिलाफ अनूठे तरीके से विरोध जताया। विधायक ने खस्ताहाल, गड्ढों से पटी सडक़ पर पौधे रोपे और स्थानीय सांसद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर निशाना साधा। अहीरवाल के पिछड़ेपन के लिए विधायक ने राव इंद्रजीत को ही जिम्मेदार ठहराया। साथ ही उनकी शहीदी दिवस 23 सितंबर को निकलने वाली रैली व कार्यक्रम पर भी सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि आखिरकार वह किससे न्याय चाहते हैं। आने वाला समय उनके लिए बहुत ही कठिन है, वह क्षेत्र में नहीं आते हैं और इसके चलते जल्द ही उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाए जाएंगे।


रेवाड़ी में सडक़ें पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है जबकि अहीरवाल से एक नहीं दो-दो मंत्री खट्टर सरकार में है लेकिन कोई भी ना तो सडक़ों की समस्या दूर कर रहा ना ही यहां पर विकास कार्य की शुरूआत करा पा रहे हैं। कांग्रेस की टिकट पर रेवाड़ी से विधायक का चुनाव जीतने वाले चिरंजीव का कहना है कि वह लगातार यहां की समस्याएं प्रमुखता से उठा रहे हैं लेकिन सरकार के कानों में जूं ही नहीं रेंग रही। यही कारण हैं कि यहां पर समस्याओं का अंबार लगा हुआ।

इसको लेकर सोमवार को विधायक अपने साथियों व कांग्रेसियों के साथ सडक़ पर उतरे और पुलिस लाइन के सामने मेन सडक़ के गड्ढों में पौधे लगाए। विधायक ने कहा कि सरकार करोड़ों-अरबों रुपए के विकास कार्य का अहीरवाल क्षेत्र में दावा कर रही है जबकि हकीकत यह है कि यहां की सडक़ें पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हैं और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। विधायक ने सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में भूपेंद्र यादव को केंद्रीय मंत्री बनाने से राव इंद्रजीत सिंह का कद घट गया है। इसी से राव इंद्रजीत भयभित हैं और उनकी नींद उड़ी हुई है। उनका आने वाला समय बहुत कठिन है। वह अपने क्षेत्र में भी नहीं आते हैं और लोगों ने बहुत सी उम्मीदों के चलते उन्हें वोट दिया था लेकिन वह दिल्ली में ही अपनी कुर्सी बचाने की कवायद करते रहते हैं।

क्षेत्र के लोगों को कब सांसद न्याय देंगे
विधायक ने कहा कि सांसद राव इंद्रजीत सिंह आखिरकार कब क्षेत्र के लोगों के साथ न्याय करेंगे। दक्षिण हरियाणा के लिए सबसे बड़े वही दोषी हैं। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को अपने ऊपर इतना ही विश्वास है, तो वह फिर से इंसाफ मंच को खड़ा करें। वहीं वह यह भी बताएं कि आखिरकार वह रैलियों के माध्यम से न्याय किससे मांग रहे हैं। विधायक ने कहा कि पिछली बार तो उनकी नैया मोदी लहर के चलते पार हो गई थी लेकिन अब मुश्किल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static