मोदी ने किसानों को मरहम की बजाय सिर्फ घाव ही दिए : सुर्जेवाला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 11:26 AM (IST)

कैथल: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुर्जेवाला कैथल में अपने निवास स्थान किसान भवन पहुंचे व कार्यकत्र्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। सुर्जेवाला ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश का किसान विश्वासघात को स्वीकार नहीं करता और ना ही माफ करता है। उन्होंने कहा कि काशी की पवित्र धरती पर जाकर 62 करोड़ किसान-मजदूरों को बरगलाने की मोदी सरकार ने जो कोशिश की हैं उसने एक बार फिर किसान और उसकी मेहनत का अपमान किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने मरहम लगाना तो दूर किसान पर घाव पर घाव दिए जा रहे हैं। 

रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने कहा कि आखिर अहंकारी मोदी सरकार ने 7 दिन बाद किसानों को बातचीत के लिए बुला लिया। चलो देर आए दुरस्त आए। अब मोदी सरकार तीनों काले कानून सस्पैंड करें। पराली पर जुर्माने का कानून सस्पैंड करें व किसानों पर दर्ज किए गए सभी मुकद्दमें वापस लें। करनाल व हरियाणा में हुए शराब घोटाले को लेकर सुर्जेवाला ने खट्टर व दुष्यंत चौटाला पर प्रहार करते हुए कहा कि खट्टर साहब की खुद की विधानसभा में ही नाक के नीचे शराब का गोरखधंधा चला।

26 मार्च से 9 मई तक शराबबंदी के बावजूद भी शराब की सप्लाई होती रही और लॉकडाउन की आड़ में गोदाम से 1 लाख 70 हजार शराब की पेटियां बेची गई। लेकिन हर बार की तरह खट्टर-दुष्यंत सरकार सोती रही और अपने चाहने वालों को फायदा पहुंचाती रही। ऐसी निक्कमी व नाकारा सरकार को एक क्षण भी सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस मौके पर रामनिवास मित्तल, रोशन लाल पाडला, अनिल गुर्जर नम्बरदार बलवंती, सत्यवान शेरगढ़, शमशेर सिंह फौजी, सुरेश कश्यप, बहादुर सैनी, जरनैल मालखेड़ी, प्रवीण नैन, महेश गोगिया, राजेंद्र शर्मा बलवंती, मोहन शर्मा क्योड़क, रणवीर क्योड़क सहित सैंकड़ों कार्यकत्र्ता मौजूद थे। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static