एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी: पहले लड़की के साथ छेड़खानी की, फिर उसी के परिवार पर किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 05:05 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी कहावत सभी लोग सुनते आए हैं, लेकिन हरियाणा के सोनीपत में यह कहावत हकीकत के रूप में सामने आई। यहां एक कॉलोनी में पहले तो सिरफिरे युवक ने पहले लड़की के साथ छेड़खानी की और बाद में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के घर पर हमला कर दिया। इस हमले को एक युवक ने फेसबुक पर लाइव भी किया। सोनीपत पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर दिया है, लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बावजूद भी किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

PunjabKesari, haryana

इस पूरे मामले में परिजनों ने बताया कि दीपांशु नाम का एक लड़का उनकी बेटी को काफी लंबे समय से तंग कर रहा था। इस पर उन्होंने उसके घर जाकर परिजनों से इस बात की शिकायत, लेकिन इसके बाद भी दीपांशु ने 10 जून को उनकी लड़की के साथ छेड़छाड़ की और फिर बाद में उनके घर पर तेजधार हथियारों से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। यही नहीं जब पड़ोसियों ने इनको ऐसा करने से रोका तो उन पर भी उन्होंने पत्थरों से हमला कर दिया और बाद में बाइक पर बैठकर धमकी देते हुए फरार हो गए। 

PunjabKesari, haryana

गनीमत यह रही कि इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई, वह समय रहते घर से भाग गए। अब लड़की के परिजनों को डर सता रहा है कि दीपांशु उनको जान से ना मार दे, क्योंकि हमला करने वाले कई युवक उनके घर के आसपास मंडरा रहे हैं। पुलिस को इस बारे शिकायत दे दी गई है, लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static