PTI अध्यापकों की राज्यस्तरीय जनसभा में धारा 144 की उड़ी धज्जियां, अब दर्ज होगी एफआईआर

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 06:17 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जींद में आज आयोजित बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों की राज्यस्तरीय जनसभा में धारा 144 की धज्जियां उड़ाई गई। जनसभा में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठा होने की भी इजाजत नहीं थी, लेकिन इसमें तीन हजार से ज्यादा लोग से ज्यादा लोग पहुंच गए। जिससे रोहतक रोड पर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इस जनसभा में सर्वजातीय खापों के प्रतिनिधि भी पहुंचे। नियमों का उल्लंघन करने पर अब सभी खापों के प्रधान, पीटीआई प्रतिनिधि व इसके अलावा किसी भी संगठन प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। 

PunjabKesari, haryana

यह जनसभा जींद की नई अनाज मंडी में आयोजित की गई। जनसभा में ज्यादा भीड़ इकट्ठी होने से प्रशासन व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से फेल साबित हुआ। हालांकि प्रशासन द्वारा जनसभा करने की अनुमति नहीं दी गई थी, लेकिन इसके बाद भी जनसभा आयोजित की गई। इस जनसभा में सर्वजातीय खापों ने भी हिस्सा लिया। नई अनाज मंडी में अव्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया गया है। 

बता दें कि नौकरी बहाली की मांग के लिए आंदोलन कर रहे पीटीआई शिक्षकों ने बीते कल प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा था कि जींद में हर हाल में जनसभा होगी, लेकिन इसके बाद भी प्रशासन ने कोई तैयारी नहीं की। इसका नतीजा यह रहा कि यहां देखते ही देखते आज भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और प्रशासन इस भीड़ को रोकने में नाकाम रहा। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस बारे ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार मनोज अहलावत ने कहा कि जितने भी खापों के प्रधान, पीटीआई प्रतिनिधि व इसके अलावा किसी भी संगठन प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। तहसीलदार ने बताया कि सभी का डाटा तैयार किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static