सिविल अस्पताल में दो साल की बच्ची को छोड़ कर फरार हुई मां, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 04:29 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : एक तरफ जहां आज निर्भया कांड की सातवी बरसी है जिसे लेकर लोग सड़कों पर उतर कर केंडल मार्च से लेकर रोष मार्च तक निकाल रहे है। वहीं दूसरी तरफ लोग बेटियों के प्रति निर्मोही होते जा रहे है। ताजा मामला यमुनानगर का हैं जहां सिविल अस्पताल में एक माँ अपनी दो साल की बच्ची को छोड़ कर फरार हो गई है। कई घंटे बीत जाने के बाद जब कोई उस बच्ची को लेने नहीं आया तो सिविल अस्पताल के प्रशासन ने पुलिस और जिला बाल संरक्षण यूनिट को इसकी सूचना दी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सिविल अस्पताल में आज अज्ञात महिला अपनी दो साल की मासूम बच्ची को छोड़कर फरार हो गई है। जहां अस्पताल कर्मचारी को एक महिला ने बच्ची को दो मिनट पकड़ने को कहा और यह कहकर गई कि मैं दवा लेकर आई। लेकिन घण्टों बीत जाने के बाद जब कोई नहीं आया तो सिविल अस्पताल प्रशासन ने बाल संरक्षण यूनिट और पुलिस को इसकी सूचना दी। वही मैंडिकल सुपरिडेंट डॉ विजय दहिया ने बताया कि सीसीटीवी में कुछ क्लीयर नही है लेकिन एक संदिग्ध महिला दिखाई दे रही है। बाकी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है।

PunjabKesari

वही बाल संरक्षण यूनिट की सदस्य प्रीति ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली कि अस्पताल कर्मचारी के पास दो साल की बच्ची को कोई छोड़ गया है। वहीं इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया में भी इस मामले को उजागर किया जा रहा है और इसके परिजनों की तलाश की जा रही है। फिलहाल इस बच्ची को पंचकूला शिशु गृह भेजा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static