सांसद दीपेंद्र हुड्डा का बयान, कश्मीरी पंडितों को मिले उनका पूरा मान सम्मान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 08:01 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ अन्याय किया जा रहा है। उनकी पेंशन बंद करना दुर्भाग्यपूर्ण है। क्योंकि कश्मीर पंडित भी देश का हिस्सा है। कांग्रेस मांग करती है कि दोबारा से कश्मीरी पंडितों को पेंशन की सुविधा मुहैया कराकर उचित सम्मान दिया जाए।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लूट में छूट के समझौते के तहत हरियाणा में भाजपा व जेजेपी का गठबंधन हुआ और उसके बाद प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार व लूट मचाई जा रही है। बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने की बात कहने वाले आज बुढ़ापा पेंशन को कटवाने में लगे हुए हैं। शराब माफिया जोरों पर पनप रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कि पंजाब में जीत केवल परिस्थिति पर कायम है क्योंकि हर राज्य की परिस्थितियां अलग अलग होती हैं। भाजपा जहां चुनाव से पहले 75 पार का नारा देती थी वही उनकी 40 सीटें भी आनी मुश्किल हो गई थी। ऐसा ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ हुआ था सातों संसदीय क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की दिल्ली में एक भी उम्मीदवार जीत कर नहीं आया था।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बजट भी अजीबोगरीब तरीके से पेश किया गया है। जिसमें आम नागरिकों के लिए कुछ खास नहीं है। पहले के मुकाबले कर्जा बढ़ गया है।  उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री लगातार विधानसभा में अपनी जुबान से फिसलते नजर आते हैं कभी फरसे वाले बयान पर तो कभी किसी विधायक को नमूना कहने पर वह गुरेज नहीं करते। लेकिन उन्हें संयम से काम लेना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस के संगठन की बात है तो यह बात केवल कांग्रेस के आलाकमान के समक्ष ही रखी जाती है अभी सार्वजनिक रूप से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static