‘सिख फॉर जस्टिस’ के जीएस पन्नू को एमएस बिट्टा की चेतावनी, बोले- तिरंगे का किया अपमान तो नहीं छोड़ेंगे

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 04:26 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): किसान आंदोलन के दौरान सिख फॉर जस्टिस का नाम काफी गूंजा था। लेकिन अब जब सिख फॉर जस्टिस के जीएस पन्नू ने हरियाणा को खालिस्तान बनाने की बात कही और कहा कि 29 अप्रैल को गुरुग्राम समेत सभी जिलों में डीसी ऑफिस पर खालिस्तान का झंडा फहराया जाएगा। तो एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन  एमएस बिट्टा ने पन्नू को खुली चेतावनी दी और कहा कि अगर तिरंगे का अपमान किया तो किसी भी सूरत में इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गुरुग्राम में जीएस पन्नू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । तो दूसरी तरफ सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने साफ कर दिया है कि किसी भी शरारती तत्व को इस तरह की हरकत को अंजाम नहीं दिया देने जाएगा। इस पूरे मामले को लेकर एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन  एमएस बिट्टा ने साफ कर दिया है कि पन्नू में हिम्मत है तो भारत तो आके दिखाए। इस तरह की धमकियों से कोई नहीं डरता है और ऐसी सोच रखने वाले व्यक्ति को ये पता होना चाहिए कि भारत का एक एक नागरिक जोड़ने का काम करता है तोड़ने का नहीं ।

पन्नू में हिम्मत है तो 29 अप्रैल को डीसी और एसपी ऑफिस के नजदीक कोई आकर तो देखे उसका हम कैसा हश्र कर देंगे। बिट्टा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति तिरंगा का अपमान करेगा तो वह सहन नहीं किया जाएगा। भारत की शान तिरंगा है और खालिस्तान का नारा देने वाले लोग अब अपने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दें।

भारत की एकता और अखंडता के साथ-साथ पंजाब और हरियाणा का हर एक व्यक्ति इस बात को बखूबी जानता है कि कुछ लोग किस तरह से अपनी राजनीतिक फायदे के लिए किस तरह से जहर घोलने का काम कर रहे है। बिट्टा ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस पूरे मामले पर वह मुलाकात भी करेंगे साथ ही 29 अप्रैल के लिए एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के सदस्य पूरी तरफ तैयार हैं। देश की रक्षा और एकता व अखंडता को बरकरार रखने के लिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static