थाने के अंदर मुल्जिम ने की आत्महत्या, 2 बार मरने की कर चुका था कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 02:01 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के सीआईए 1 थाने के अंदर एक मुल्जिम ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक रिंकू को पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया था लेकिन पुलिस हिरासत में उसने अपनी पैंट का फंदा बना आत्महत्या कर ली। पुलिस की माने तो रिंकू पर लूट , चोरी, नशा तस्करी और पुलिस हिरासत में 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश के मामले दर्ज थे। अंबाला सीआईए वन थाने के अंदर NDPS एक्ट में पकड़े गए एक मुलजिम ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक छोटा रिंकू ने पुलिस हिरासत के दौरान अपनी पैंट का फंदा बनाया और हवालात में आत्महत्या की। मुल्जिम छोटा रिंकू पर 28  मामले दर्ज थे जिसमे लूट , चोरी, नशा तस्करी के मामले शामिल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रिंकू ने पुलिस हिरासत में पहले भी 2 बार आत्महत्या का प्रयास किया था जिसको लेकर भी रिंकू पर अंबाला में 2 मामले दर्ज थे। DSP हेड कवार्टर सुल्तान सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि रिंकू अंबाला में नशा तस्करी करने के साथ साथ नए लोगो को नशे का आदि बना रहा है जिसके तहत कल उसे 20 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया था लेकिन उसने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली। रिंकू का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है उसके बाद कार्यवाई की जाएगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static