पैरोल पर आए मर्डर के दोषी ने किया बैंक में डकैती का प्रयास, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 11:02 AM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र) : करीब 3 वर्ष पहले 17 वर्षीय युवक सन्नी की 80 हजार रुपए के लालच में आकर हत्या करने के मामले में 20 वर्ष की कैद काट रहे आरोपी द्वारा पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद क्योड़क में बैंक ए.टी.एम. की लूट की वारदात को अंजाम देने के प्रयास में पुलिस द्वारा पकड़ा गया। जबकि उसके 4 साथी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस उनकी तालाश कर रही है।          

जानकारी अनुसार शुक्रवार रात्रि करीब 1 से 2 बजे के बीच गांव क्योड़क स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक के बाहर आकर रुकी और उसमें से उतरे 5 युवकों ने बैंक के सुरक्षाकर्मी सुरजीत सिंह को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाते हुए उसे साइड में बने कमरे में ले गए।  जहां इन युवकों ने सुरक्षाकर्मी से बैंक की चाबी व उसका मोबाइल छिनने के बाद सुरक्षाकर्मी को कुर्सी पर रस्सी से बांध दिया औऱ युवक पिस्तौल तानकर खड़ा रहा। अन्य युवक चाबी लेने के बाद बैंक के अंदर घूसे और कट्टर से ए.टी.एम.को काटने लगे। इसी दौरान गश्त कर रही एन.एच. पी.सी.आर.-2 की पुलिस गाड़ी सायरन बजाते हुए बैंक के पास पहुंची तो पिस्तौल लिए हुए खड़ा युवक भाग खड़ा हुआ।

इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने सुरजीत सिंह ने बचाओ-बचाओ और चोर-चोर की आवाज लगानी शुरु कर दी तो इसके बाद अन्य लूटेरे भी अपनी गाड़ी वहीं पर छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस कर्मचारी ने बंधक बनाए गए सुरक्षाकर्मी को खोला और लूटेरों का पीछा किया। पुलिस टीम के कर्मचारियों ने इस दौरान पीछा करके एक लूटेरे को पकड़ लिया। पकड़े गए लूटेरे का नाम संदीप पुत्र राजकुमार निवासी नानकपुरी कॉलोनी खुराना रोड कैथल का है। बैंक के अंदर गैस सिलैंडर व कट्टर भी पड़ा हुआ था, जिसे बाद में पुलिस ने बाद पुलिस ने बरामद कर लिया। बताया जा सकता है कि लूटेरे जाते-जाते दिन के समय ए.टी.एम. की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की 12 बोर डबलबैरल बंदूक भी ले गए। पकड़े गए आरोपी संदीप को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static