फरीदाबाद में गर्माया नदीम की हत्या का मामला, परिजनों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 10:50 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद की न्यू जनता कॉलोनी निवासी नदीम की हत्या का मामला गरमाया हुआ है। आज दोपहर फरीदाबाद के बीके चौक पर नदीम के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस पर जांच न करने के गंभीर आरोप भी लगाए। 

बता दें कि फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में देर रात एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता कर दबाने की कोशिश कर रही है, जबकि नदीम की हत्या की गई है।

बताया जा रहा है कि परिजनों ने पड़ोसियों के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करवाया है, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कड़ा रुख नहीं अपनाया। जिसके बाद लोगों ने बीके में पोस्टमार्टम ना करवाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए रोड जाम कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि हमारा मृतक के साथ छोटा सा झगड़ा हुआ था, इस मौत से हमारा कोई वास्ता नहीं है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमें दोपहर 2 बजे जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल भिजवा दिया। मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static