डिफाल्टरों में आया बिजली मंत्री का नाम, गीता भुक्कल ने सरकार पर साधा निशाना, तंवर पर साधी चुप्पी

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 05:07 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): हरियाणा बिजली विभाग के डिफाल्टरों में मंत्रियों व अधिकारियों का नाम आने से विपक्ष के हाथ सरकार को घेरने का मौका लग गया है। हरियाणा में बिजली विभाग के ही मंत्री रणजीत चौटाला का नाम डिफाल्टरों में शामिल है। इसे लेकर हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर विधायक गीता भुक्कल ने भाजपा सरकार पर तंज कसा है। हालांकि गीता भुक्कल ने डिफाल्टरों में शामिल पूर्व कांग्रेस अशोक तंवर के नाम पर चुप्पी साध ली।

गीता भुक्कल ने कहा है कि डिफाल्टर लोगों की सूची में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला का नाम आने के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि सुशासन का दम भरने वाली भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने कैसी उपलब्धियां अर्जित की हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के नियम आम गरीब जनता के लिए हैं, लेकिन जो सरकार के लोग हैं उन पर वह नियम लागू नहीं होते।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में अनेक ऐसे बिजली उपभोक्ता हैं जोकि डिफाल्टर की सूची में आते ही उनके बिजली कनेक्शन काट दिए गए जबकि सरकार में बुलंदी से सरोकार रखने वाले लोगों पर विभाग भी कार्रवाई करने से पीछे हट गया। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा सरकार के बिजली विभाग की जो स्थिति है उससे ऐसा लगता है कि सरकार की 24 घंटे बिजली देने वाली जगमग योजना धरी की धरी रह गई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अनेक ऐसे गांव हैं, जहां आज भी 24 घंटे बिजली नहीं दी जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static