नानी और मौसी का हत्यारा गिरफ्तार, गोली मारकर की थी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 09:31 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): करनाल पुलिस को उस समय कामयाबी हासिल हुई जब पुलिस ने नाना और अपनी ही मौसी की हत्या कर के फरार चल रहे आरोपी को पकड़ा। आरोपी का नाम फतेह सिंह बताया जा रहा है। जिसने ज़मीन विवाद के चलते अपने नाना औऱ मौसी की हत्या की थी।

दरअसल,  फतेह सिंह अपने नाना के पास बचपन से रहता था इसलिए सारी ज़मीन की देखभाल फतेह सिंह ही करता था पर उसके मन मे लालच आया और उसने अपने नाना से ज़मीन अपने नाम करवाने की बात कही, उसके नाना ने उसे समझाने के लिए सबको इक्कठा करना चाहा लेकिन इक्कठा करने से पहले उसी रात अपने नाना की बंदूक से फतेह सिंह ने अपने नाना जोगिंद्र सिंह, अपने मौसी प्रभजोत कौर औऱ अपनी दूसरी मौसी सर्वजीत कौर पर गोलियां चला दी, जिसमें नाना और मौसी प्रभजोत कौर की मौके पर ही मौत हो गई और सर्वजीत कौर का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। 

 पुलिस लगातार आरोपी को ढूंढ रही थी, इसी दौरान वो अलग अलग जगह घुमता हुआ अपने बीवी बच्चों को लेने के लिए गांव इच्छनपुर जा रहा था कि पुलिस ने उसे चिड़ाव गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोर्ट में पेश करके उसका 4 दिन का रिमांड हासिल किया। फिलहाल पुलिस जांच में ये भी निकला है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद यूपी और पंजाब में छिपा था ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static