नारनौल, महेंद्रगढ़ व दादरी रोड होगा फोरलेन, निर्माण टेंडर जारी

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 10:40 AM (IST)

नारनौल( योगेंद्र सिंह) : हरियाणा स्टेट रोड एंड ब्रिज डेवलपमेंट कारपोरेशन के माध्यम से पीडब्ल्यूडी विभाग ने नारनौल-महेंद्रगढ़-दादरी सड़क को फोरलेन बनाने के लिए टेंडर जारी कर दिया है। इस सड़क की लंबाई करीब 53 किलोमीटर है और इसको फोरलेन करने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च होंगे। सड़क का निर्माण बीओटी के आधार पर किया जाएगा।

इस प्रोजेक्ट में महेंद्रगढ़ फ्लाईओवर के साथ दूसरे फ्लाईओवर का निर्माण भी किया जाएगा। साथ ही नांगल सिरोही गांव का बाईपास भी बनाया जाएगा। फोरलेन सड़क के टेंडर होते ही क्षेत्र में राजनीति भी गरमा गई है। सभी नेता अलग-अलग दावे कर इस निर्माण कार्य के टेंडर होने का श्रेय लेने में जुट गए हैं।

नारनौल-महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाईवे लंबे समय से खस्ताहाल है और यह कहे कि यह सड़क पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गई है। इसके कारण आए दिन रोड पर एक्सीडेंट होते थे और अब जब टेंडर हो गए हैं तो लोगों के लिए यह काफी राहत देने वाली है। भाजपा इसका श्रेय लेने में लगी है, तो उसकी सहयोगी पार्टी जजपा भी इसके लिए अपने नेताओं को धन्यवाद कर रही है। दूसरी और कांग्रेस भी श्रेय लेने में पीछे नहीं है। जो भी है लेकिन आने वाले समय में इस सड़क के फोरलेन बनने पर वाहन चालकों को काफी राहत मिलेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static