फरसा लेकर प्रचार करने पर जयहिंद को नोटिस, कहा- चुनाव आयोग भाजपा की बहू

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 06:54 PM (IST)

रोहतक (दीपक): चुनाव आयोग द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद को जनसभाओं में फरसा लेकर जाने पर नोटिस भेजा है। इस पर नवीन जयहिंद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चुनाव आयोग जैसे काम कर रहा है, लग रहा है कि आयोग बीजेपी की बहू बन के काम कर रहा है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि कुछ दिन पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सरेआम हर्ष मोहन भारद्वाज को कहा था कि तेरी गर्दन काट दूंगा। हमने ये याद दिलवाने के लिए फरसा उठाया है कि ये गर्दन काटने वाले सीएम हैं। गर्दन काटने वाली सरकार है। हमारा फरसा गर्दन काटने के लिए नहीं, ये मजदूर, गरीब की गर्दन बचाने के लिए है।

जयहिंद ने कहा कि यदि चुनाव आयोग मुझे नोटिस भेज सकता है तो सीएम मनोहर लाल पर भी कार्रवाई करे। वे भी जनसभाओं में गदा ले रहे हैं। गदा भी एक हथियार है, भीम ने इसी हथियार से दुर्योधन का वध किया था। सीएम गदा कैसे ले सकते हैं। वहीं अमित शाह भी लठ ले रहे हैं, ऐसे तो लठ भी हथियार है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने यदि मां का दूध या गाय का दूध पीया है तो भाजपा पर भी कार्रवाई करे। नहीं तो चुनाव आयोग पर भाजपा का झंडा लगवा ले। हम ऐसे ही फरसा लेकर चलेंगे। ताकि लोगों को याद रहे कि ये घमंड, अहंकार से भरी सरकार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static