एचपीएससी घोटाला: 6 दिसम्बर को सरकार के खिलाफ नवीन करेंगे धर्म युद्ध की शुरुआत

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 10:12 AM (IST)

रोहतक(दीपक): आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे नवीन जयहिंद एक बार फिर से सक्रिय हो गए है। उन्होंने अपने पुराने आंदोलनकारी साथियों की बैठक बुला एचपीएससी भर्ती रिश्वत मामले में प्रदेश सरकार को घेरने का ऐलान कर दिया है। नवीन 6 दिसंबर को कुरुक्षेत्र से इस भर्ती मामले में व आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसके साथ ही 6 दिसंबर को ही वह विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा घेराव की तिथि तय करेंगे। 

नवीन जयहिंद का कहना है कि प्रदेश में भाजपा जेजेपी सरकार प्रदेश के 30 लाख युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है । उन्होंने कहा कि जिस तरह से एचपीएससी भर्ती मामले में रिश्वत का खेल हुआ है उसे लेकर के अब सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने इस आंदोलन को धर्म युद्ध का नाम दिया है।

नवीन ने कहा कि इस मामले में केवल एक एचसीएस अधिकारी को बलि का बकरा बना कर सरकार के नेताओं को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वह पीछे नहीं हटेंगे और 6 दिसंबर को ही विधानसभा घेराव की तिथि का ऐलान कियाजाएगा। इस आंदोलन को आप पार्टी का कितना समर्थन है यह भी एक बड़ा सवाल है। जब नवीन जयहिंद से इस संबंध में सवाल किया गया तो वे गोलमोल जवाब देते हुए नजर आए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static