ट्रैक्टर-ट्राली चालक की लापरवाही, जान बचाने के लिए डॉक्टरों को कर्मचारी का काटना पड़ा हाथ

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 08:30 AM (IST)

समालखा : शहर के ब्लूजे रैस्टोरैंट के नजदीक जिम के सामने एक टैक्टर-ट्राली चालक की लापरवाही के चलते समालखा नगरपालिका में ठेकेदार के अधीन एक सफाई कर्मचारी का हाथ टैक्टर-ट्राली में फंस गया लेकिन चालक के ट्रैक्टर-ट्राली को न रोकने पर भी वह दूर तक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे फंसे कर्मचारी के हाथ को घसीटता हुआ ले गया। उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया जिसकी जान बचाने के लिए डाक्टरों द्वारा उसका हाथ काटना पड़ा।

बता दें कि घटना 3 नवम्बर की है। पीड़ित ने अब मामले की लिखित शिकायत पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शहर के आजाद नगर वासी प्रवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह समालखा नगरपालिका में नियुक्त कुलदीप ठेकेदार के अधीन सफाई कर्मचारी के रूप में काम करता है। उसने बताया कि 3 नवम्बर को सुबह साढ़े 7 बजे के आसपास ट्रैक्टर-ट्राली चालक बिजेन्द्र वासी गांव देहरा कूड़ा उठाने के लिए जी.टी. रोड समालखा की तरफ गया।

चालक बिजेन्द्र ट्रैक्टर-ट्राली को गलत साइड से ले जाने लगा तो मैंने चालक को गलत साइड से ट्रैक्टर-ट्राली मत चलाने की बात कही। क्योंकि सामने से दिल्ली की तरफ बहुत गाड़ियां आती हैं लेकिन चालक नहीं माना और जी.टी. रोड पर गलत साइड से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर गया। चालक व ट्रैक्टर-ट्राली के बीच के स्थान पर खड़ा करके ले कर गया। इसके बाद चालक टैक्टर-ट्राली को ब्लू जे रैस्टोरैंट से थोडा आगे जिम के सामने पहुंचा तो वह ट्रैक्टर-ट्राली को तेज रफ्तार से व गलत लापरवाही से चलाते हुए गलत साइड पर ले गया और सामने से आ रहे 1 कैंटर से ट्रैक्टर ट्राली का किनारा टकरा गया। जिससे मैं नीचे सड़क पर गिर गया और ट्राली एक दम उपर की तरफ उठ गई। जिसमें मेरा बाया हाथ ट्रैक्टर-ट्राली में फंस गया, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर-ट्राली को नहीं रोका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static