जन्मदिन का पार्टी में पड़ोसियों ने मारपीट कर डाला खलल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 12:17 PM (IST)

अम्बाला शहर : मिलाप नगर में बीती वीरकार की देर रात को एक बच्चे की जन्मदिन की पार्टी कार्यक्रम में उस समय खलल पड़गया जब पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में आकर वहां पर मारपीट करनी शुरू कर दी। इस व्यक्ति ने अपने बेटों के साथ जन्मदिन में आए अन्य रिश्तेदारों के साथ भी मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस मारपीट में एक व्यक्ति को चोट भी आई जिसे शहर के जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने भारत टक्कर व उसके बेटे आशीष व मनीष टक्कर के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी व अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

शिकायत में नीतिश कुमार निवासी मिलापनगर ने बताया कि मानव चौक के पास उसकी टायरों की दुकान है। वीरवार की रात को वह अपने ताया के पौते की जन्मदिन पार्टी में गया हुआ था। जन्मदिन का कार्यक्रम वहां मेन गली में ही घर के सामने था। रात 8:30 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला भारत टक्कर नशे की हालत में वहां आया और रंजिश को लेकर उसके ताया नरेश कुमार के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया । इसी बीच भारत के दोनों बेटे भी वहां पर आ गए और
उन्हें भी हाथ जोड़कर वहां से जाने के लिए कहा गया लेकिन वह बार-बार उनके साथ झगड़ा करने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच जब उन्होंने मारपीट करनी शुरु कर दी तो आपसी बीच बचाव करने का भी प्रयास किया लेकिन भारत व उसके दोनों बेटों ने घर में घुसकर भी उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static