कांग्रेस से न तो सत्तापक्ष और न ही विपक्ष की भूमिका सही तरीके से निभाई, केवल आपस में लड़ रही कांग्रेस : विज

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 05:26 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बजट सत्र से पहले कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पूर्व में जब सत्ता में थी तब न तो उनसे सत्तापक्ष की भूमिका सही तरीके से निभाई गई और अब कांग्रेस विपक्ष में है तो उनसे विपक्ष की भूमिका भी सही तरीके से नहीं निभाई जा रही है। गृह मंत्री श्री विज ने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी डंके की चोट पर जीत का परचम लहराएगी। हिजाब मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में कुछ लोग बेवजह इस मामले को तूल दे रहे हैं। 

आगामी बजट सत्र में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस द्वारा बनाई जा रही रणनीति पर कटाक्ष करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी न तो तब उनसे सत्तापक्ष की भूमिका सही तरीके से निभाई गई। अब कांग्रेस विपक्ष में है और इनसे अब विपक्ष की भी भूमिका नहीं तरीके से नहीं निभाई जा रही। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है और इन्हें आपस में लड़ने के अलावा कोई काम नहीं आता, विपक्ष का काम मुद्दे उठाना है प्रजातंत्र में विपक्ष पर दायित्व होता है कि वह अपनी बात कहे, मगर यह कोई बात नहीं कहते। उनको अधिकार है वह मुद्दे बताए और हम उनका जवाब देंगे। 

निकाय चुनावों में जीत का परचम लहराएंगे 
हरियाणा में नगर निकाय चुनाव पर भाजपा की तैयारियों को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी डंके की चोट पर निकाय चुनाव में जीत का परचम लहराएगी।  हिजाब मामले को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ लोग बिना वजह ही इस मामले को तूल देने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई किस प्रकार से कपड़े पहन रहा है हमें इससे कोई मतलब नहीं है। मगर यदि स्कूल, कॉलेज या इंडस्ट्री में जाना है तो वहां के यूनिफॉर्म कोड को मानना होगा, यूनिफॉर्म कोड को अस्वीकार करने वाले अपने घर बैठे और इसमें कोई कंफ्यूजन नहीं है।

किसानों पर दर्ज आधे से ज्यादा केस वापस लिए
गृह मंत्री ने कहा कि किसानों के केस वापस लेने को कहा था और आधे से ज्यादा केस वापस ले लिए हैं और शेष केस कोर्ट में है और इन केसों को भी वापस लेने की कोशिश की जा रही है। वहीं, राम रहीम को फरलों देने व जेड प्लस सुरक्षा देने के मुद्दे पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static