कार लूट के मामले में नया मोड़, गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 01:21 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : कार सवार युवक पर जानलेवा हमला कर लाखों की नकदी, कार व सोने की चेन लूटने के मामले में सी.आई.ए.-टू की टीम ने जांच के दौरान एक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। सी.आई.ए.-टू के प्रभारी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों बलविन्द्र पुत्र दीपचंद निवासी आर.के. पुरम पानीपत ने थाना माडल टाऊन में शिकायत दी थी कि वह देर शाम विराट नगर में अहाते पर बीयर पीने के बाद कार से घर लौट रहा था।

रास्ते में सखी दरबार के पास  एक कार उसकी कार के सामने आकर रुकी। वह जैसे ही कार से नीचे उतरने लगा तो 4-5 व्यक्तियों ने उस पर हमला करते हुए सिर में किसी चीज से वार कर दिया। जिस कारण वह बेहोश हो गया। आरोपी उसके  गले से सोने की एक चेन, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी व उसकी कार लेकर मौकेसे फरार हो गए। होश आने पर उसने बाल विकास स्कूल के पास गार्ड से मोबाइल लेकर परिजनों को सूचित किया। पत्नी संतोष व साले राजीव ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

आरोपियों में शामिल अजय नाम के एक युवक को वह जानता है। पुलिस द्वारा बलविन्द्र की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की। वहीं लूटी हुई कार का एक घंटे बाद ही देशवाल चौक पर एक्सीडैंट हो गया था जो कार को पुलिस ने बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। इंस्पैक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सी.आई.ए.-टू की एक टीम सब-इंस्पैक्टर बलजीत सिंह के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी।

टीम ने आरोपी अजय पुत्र जगदीश निवासी नारायणा हाल किराएदार मॉडल टाउन को एन.एफ.एल. नाके के पास से काबू कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी अजय ने बताया की वह बलविन्द्र के साथ अहाते पर इक्कठे बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसने अहाते पर पड़ी ईंट व चाकू से बलविन्द्र पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम दे पुलिस पकड़ से बचने के लिए वह मौके से फरार हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static