पुलिस के लिए राहत भरा रहा नए साल का जश्न, शांत रहा शहर

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 03:16 PM (IST)

गुडग़ांव: नए साल के आगाज में होने वाले जश्र और धूमधड़ाके इस बार फीके रहे और शहर के पॅब, बॉर और माल्स में भी होने वाली धमाचौकड़ी कम रही है। पुलिस के लिए इस साल का नए साल का आरंभ राहत भरा रहा है, हांलाकि चार हजार की तादात में पुलिस कर्मी शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए थे।

खासकर नए गुडग़ांव, एमजी रोड, सुशांत लोक आदि के इलाकों में जहां पर भारी तादात में पॅब और बॉर मौजूद हैं वहां पर पुलिस कर्मियों ने खास नजर रखी। इस बार कोरोना महामारी के चलते और प्रशासन की ओर से लोगों को लगातार जागरुक करने का असर नए साल के जश्र में दिखा और हर साल की तरह इस बार भीड़ कम रही। 

गुडग़ांव में प्रत्येक साल नए साल के जश्र को लेकर माहौल बनने लगता था और पूरे एनसीआर से ही युवक युवतियां यहां आकर देर रात तक जश्र में मशगूल रहते थे। हांलाकि इस बार भी एमजी रोड और कुछ स्थानों पर युवकों की तादात दिखी लेकिन हर बार की तरह इस बार सादगी और अनुशासन देखने में आया। जबकि गुडग़ांव पुलिस ने भीड़ की संभावना को देखते हुए पहले ही पुलिस की अलग-अलग टोलियां बना दी थी और गाडिय़ों के आवागमन से लेकर उनके पार्किंग के स्थल को निर्धारित कर रखा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static