अनिल विज से कई गांव के नवनियुक्त सरपंचों व पंचायत सदस्यों ने लिया आर्शीवाद

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 05:28 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर शनिवार नूंह जिला से दस गांवों के नवनियुक्त सरंपचों ने पंचायतों सहित अम्बाला पहुंच गृह मंत्री विज का आर्शीवाद लिया। मेवात से पूर्व विधायक चौ. कबीर अहमद के पुत्र एडवोकेट चौ. फारूख अहमद के नेतृत्व में आई नवनियुक्त पंचायतों ने गृह मंत्री अनिल विज को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और ‘’अनिल विज जिंदाबाद’’ के नारे भी लगाए ।

गृह मंत्री अनिल विज ने नवनियुक्त सरपंचों व पंचों का मुंह मीठा कराकर उन्हें आर्शीवाद दिया। विज ने सरपंचों व पंचों से आह्वान किया कि वह अपने क्षेत्रों में डटकर समाज हित में अधिक से अधिक कार्य करें। उन्होंने कहा पढ़े-लिखे युवा पंचायत चुनावों में जीतकर आगे आए हैं जोकि समाज के लिए बहुत बेहतर है और यही सरपंच आगे देश को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

नूंह से ग्राम पंचायत सिलखे, नानूका, मसीत नूरपुर, ढिलमकी से नवनियुक्त सरपंच अब्दुल राऊफ, पूर्व सरपंच जुहरा ने अन्य पंचों के साथ आर्शीवाद लिया। इसी तरह, लहखाडी से सरपंच ईरफान सहित डा. इजरूल खान, उन्नस, तुफैल नंबरदार, रामजीत ने आर्शीवाद लिया। गांव पंचगावां से सरपंच रत्ती, नंबर खुर्शद, फकरूद्दीन ने मंत्री विज से आर्शीवाद लिया। इसी तरह, गांव कांगरका से सरपंच आरिफ मनफेद व अन्य ने आर्शीवाद लिया। गांव ग्वारका से सरपंच सोकीन, मुबीन, गांव किरंज से सरपंच लियाकत, अहमद, नौगाद, गांव बडवा से सरपंच तारिफ नडवा के अलावा पंच रूकमुद्दीन, ईरशाद, अलीम, अहमद जस ने आर्शीवाद लिया। गांव खडेला से सरपंच रफीक हथौड़ी, नंबर अयूब, पंच गिरा, मोहम्मद द्दीन, अकरम। इसी तरह, गांव ढकेंली से सरपंच जाडल, पूर्व सरपंच अलीम, पंच सोहिल तथा गांव सहसौला से सरपंच जकरिया, नंबर सुभान रंज, जमालू, महबूब, साहद्दीन ने आर्शीवाद लिया। इस अवसर पर नूंह जिला से चौ. फारूख अहमद के अलावा रमजीत एवं अन्य मौजूद रहे।

 

मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडवोकेट चौ. फारूख अहमद ने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर नूंह जिला से दस गांवों से सरपंचों ने पंचायत सदस्यों सहित मंत्री विज से आर्शीवाद लिया है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज के जनहित में कार्य करने का तरीका सभी को पसंद है और उन्हीं में विश्वास रखते हुए नवनियुक्त सरपंच व पंचायत सदस्य आज उनसे आर्शीवाद लेने पहुंचे हैं।

 

गृह मंत्री अनिल विज से शनिवार प्रात: उनके आवास पर पंचकूला के गांव जासपुर से सरपंच व पूरी पंचायत ने आर्शीवाद लिया। नवनियुक्त सरपंच मनदीप शर्मा के अलावा पंचों ने मंत्री विज से आर्शीवाद लिया। गृह मंत्री ने सभी को आर्शीवाद दिया और पूरी पंचायत का मुंह मीठा करवाया। वहीं, मुलाना के गांव सरकपुर से नवनियुक्त सरपंच और पंचों ने भी मंत्री विज से आर्शीवाद लिया। इस अवसर पर भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी, बृज भूषण कौशिक एवं अन्य मौजूद रहे।   

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static