संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, 7 माह पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 10:57 PM (IST)

इंद्री (मैन पाल): इंद्री किले मोहल्ले के वार्ड नंबर 4 में रहने वाली एक नवविवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में शव फंदे से लटका हुआ मिला। इस घटना से दहशत का माहौल बन गया है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इस बारे थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि किले मोहल्ले के वार्ड नंबर 4 में रहने वाली रेखा नाम की नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली है। उन्होंने बताया कि रेखा की शादी मनकपुर जिला शामली उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुकेश के साथ 7 महीने पहले हुई थी। शादी के बाद मुकेश अपनी पत्नी के साथ इंद्री में वार्ड नंबर 4 के एक मकान में किराए के मकान में रह रहा था, वह हलवाई की दुकान पर काम कर रहा था।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम को सूचना दे दी गई है व लड़की के परिजनों को भी इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि किन कारणों से नवविवाहिता की मौत हुई है।

वहीं मृतका के पति मुकेश ने बताया कि सुबह से वह हलवाई की दुकान पर काम कर रहा था। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इस घटना के बारे में उन्हें बताया तो तुरंत वह अपने घर पर पहुंच गया। घर आने के बाद उन्होंने देखा कि रेखा का शव फंदे से लटका हुआ है। उन्होंने बताया कि 7 महीने पहले हम दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद वह इंद्री में वार्ड नंबर 4 में किराए के मकान पर रह रहा था। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static